राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा प्राथमिक शिक्षा वर्ग 2021 का सम्मान समापन समारोह



'राष्ट्र को मज़बूत बनाने में युवाओं का मुख्य योगदान '
गौड़ इंटरनेशनल स्कूल में प्राथमिक शिक्षा वर्ग 2021 का समापन समारोह हुआ
ग्रेटर नोएडा। गौड़ सिटी 2 में स्थित गौड़ इंटरनेशनल स्कूल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा प्राथमिक शिक्षा वर्ग 2021 का सम्मान समापन समारोह हुआ। इस समारोह की अध्यक्षता गौड़ इंटरनेशनल स्कूल के CEO, Asheesh Kumar Sharma ने की। वहीं कार्यक्रम के मुख्य वक्ता रोहित जी, विभाग प्रचारक, गाजियाबाद रहे।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षा के प्रति अपनी भागीदारी और राष्ट्र में योगदान देने के लिए थी। सात दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में शिक्षार्थियों ने कठिन साधना के माध्यम से राष्ट्रवाद का भाव लिए देश के शांति काल में कल्पना, योजना, निमार्ण, रचना पर अथक परिश्रम के साथ प्रशिक्षण लिया। कार्यक्रम के अंत में शिक्षार्थियों ने शारीरिक और बौद्धिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन पर उपस्थित लोगों ने शिक्षार्थियों की सराहना की।
इस मौके पर गौड़ इंटरनेशनल स्कूल कa CEO and the Principal ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी सकारात्मक सोच के साथ देश की दिशा और दशा को बदल सकता है, क्योंकि राष्ट्र की शक्ति युवाओं में निहित है। इस शानदार सफल आयोजन में युवाओं को देश के प्रति भागीदारी और योगदान को बताना था। और युवाओं ने भी इसे अपने अंदर संकल्पित कर शिक्षा के द्वारा अनुसरण किया।

19 Oct 2021

School Admin